नेहा कक्कड़ का टिक टॉक डांस देखकर थिरक उठे फैंस, कुछ ही घंटों में वायरल हुआ Video

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टैलेंटेड सिंगर तो हैं ही इसी के साथ वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं. नेहा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टिक टॉक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने में डांस करती दिख रही हैं. नेहा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि टोनी ने हाल ही में एक नया डांस सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है. खास बात ये है कि इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिस पर भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा है कि नेहा तुम कैमरा पर इतनी प्यारी दिखती हो और इसके साथ तुम जितनी फ्रेंडली हो अब मेरा गाना जरूर हिट हो जाएगा.

बता दें कि टोनी कक्कड़ सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई है. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है. टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्गस रिलीज की चुके हैं. टोनी कई सिंगल गीतों ‘अंखियां’, ‘कार में म्युजिक बजा’ और ‘लोरी सुना’ के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी ‘कोका कोला’ गीत के लिए काफी प्रशंसा की जा रही है. टोनी के सॉन्ग ‘कोका कोला तू’ को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छिपी’ में फिर से रीक्रिएट किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *