ममता बनर्जी ने किया पलटवार, ‘मोदी को पीएम नहीं मानती, स्टेज शेयर नहीं करूंगी’

नई दिल्ली। फोनी चक्रवाती तूफान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच तकरार जारी है. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के तामलुक रैली में दिए उस बयान पर पलटवर किया है जिसमें उन्होंने ममता पर फोन न उठाने का आरोप लगाया था. अब ममता ने पीएम पर हमला बोलते हुए कह है कि जिस वक्त पीएम का फोन आया, उस वक्त मैं खड़कपुर में थी इसलिए चक्रवात फोनी के संबंध में प्रधानमंत्री का फोन आने पर उनसे बात नहीं कर पाई.

मोदी के कार्यालय से आए फोन का जवाब नहीं देने पर ममता ने कहा, “चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में मैं एक्सपायरी प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करना चाहती.” ममता ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं मोदी को पीएम नहीं मानती, उनके साथ चुनाव के वक्त स्टेज शेयर नहीं करूंगी.”

ममता ने कहा कि उन्होंने जो काम किए हैं, उसकी बराबरी पीएम मोदी कभी नहीं कर सकते. ममता ने पिछ्ली बार बंगाल में बाढ़ के दौरान केंद्र पर मदद न देने का भी पीएम मोदी पर आरोप लगाया. ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल को केंद्र की भीख की जरूरत नहीं है. ममता ने पीएम मोदी को एक्सपायरी पीएम बताते हुए समीक्षा बैठक बुलाने पर भी सवाल उठाए.

यह मुद्दा आज पीएम मोदी ने पूर्वी मिदनापुर जिले के तामलुक में एक चुनावी रैली के दौरान उठाया था. उन्होंने कहा, “वे इनती घमंडी हैं कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की..स्पीडब्रेकरदीदी की रुचि राजनीति करने में अधिक है.”  मोदी ने कहा कि वे स्थिति का जायजा लेने के लिए राज्य के अधिकारियों से बात करना चाहते थे. “लेकिन उन्होंने यह भी नहीं होने दिया. उनकी राजनीति के चलते बंगाल के लोग प्रभावित हो रहे हैं लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि केंद्र सरकार बंगाल के लोगों के साथ खड़ी है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *