अखिलेश यादव के आरोपों पर जवाब देने से बच रही कांग्रेस, कहा- 23 के बाद बोलेंगे

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की सियासत में आज नया ट्वीटस्ट आ गया. पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा संभालने वाले दो नेता आपस में भी टकरा गए हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने उनके साथ धोखा किया. आजतक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस शासन में ही उनके पिता मुलायम सिंह और डिंपल के खिलाफ सीबीआई जांच शुरू कराई गई है. उन्होंने गठबंधन को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधा.

वहीं कांग्रेस रविवार को अखिलेश यादव के आरोपों पर सीधा जवाब देने से बचती हुई नजर आई. समाजवादी पार्टी के प्रमुख के आरोपों पर कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा, ‘अभी हम सभी लोग मिलकर उस व्यक्ति से चुनाव लड़ रहे हैं, जो देश को पिछले पांच वर्षों से धोखा दे रहा है, और उस धोखेबाज को सत्ता से हटाना है. कांग्रेस ने सपा को धोखा दिया? इस सवाल पर कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि इन सब चीजों पर 23 के बाद हम बात कर लेंगे.

सपा प्रमुख कहते हैं कि नेता जी पर कांग्रेस ने केस कराया, डिंपल पर सीबीआई जांच बैठाई. इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, ‘हम 23 मई के बाद इन मुद्दों पर बात कर लेंगे. हम चुनाव मैदान में उतरे हैं, उस व्यक्ति को सत्ता से हटाने के लिए जो पांच सालों से लोगों को धोखा दे रहा है.’

बार बार सवाल पूछे जाने पर अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि पांच साल में रवैया बदल गया है. जो सवाल सत्ता पक्ष से पूछा जाना चाहिए वो सवाल विपक्ष से पूछा जाने लगा है. उन्होंने कहा, ‘प्रश्न आपका होगा जवाब हम अपने हिसाब से देंगे.’ अखिलेश यादव के इस आरोप पर कि कांग्रेस ने देश को धोखा दिया, कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि 23 मई के बाद हम बैठकर तय कर लेंगे कि किसने देश को धोखा दिया.

आजतक से सुपर एक्सक्लूसिव बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने देश को धोखा दिया. हमें धोखा दिया. कांग्रेस ने ही सीबीआई जांच कराई नेताजी पर. कांग्रेस ने ही जांच कराई डिंपल पर. आज पीआईएल करने वाला कांग्रेस का है. कांग्रेस के इशारे पर ही वो नामांकन कराने आया थे. वही पीआईएल कराने वाला आज बीजेपी से गठबंधन कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *