अमेठी में बीजेपी नेता स्मृति ईरानी का रोड शो, सीएम योगी समेत कई बीजेपी नेता मौजूद

अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के लिए यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी आज (11 अप्रैल) को अपना नॉमिनेशन फाइल करने के लिए रोड शो शुरू हो गया है. 3 किलोमीटर तक के इस रोड शो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही पार्टी के कई नेता शामिल हैं. इससे पहसे स्मृति ईरान ने रायबरेली के बीजेपी कार्यालय में अपने पति जुबिन ईरानी के पूजा अर्चना की. बता दें कि 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 5 सीटों में से 4 पर जीत दर्ज की थी. इनमें से कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली थी.

कार्यक्रम के मुताबिक
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम योगी हेलीकॉप्टर से फुरसतगंज स्थित हवाई अड्डा पर पहुंचेंगे. यहां से पार्टी कार्यालय के पास स्थित एक मंदिर में जाएंगे. इसके बाद रोड शो करते हुए दोनों नेता कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे, जहां स्मृति ईरानी नामांकन करेंगी.

ये बीजेपी नेता शामिल
स्मृति के नामांकन कार्यक्रम में सूबे के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा और राज्यमंत्री सुरेश पासी (विधायक जगदीशपुर) मौजूद रहे. इनके अलावा अमेठी, तिलोई व सलोन के बीजेपी विधायक, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं संग हजारों की संख्या में भीड़ जुटी है.

सीएम करेंगे जनसभा को संबोधित
स्मृति के नामांकन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गौरीगंज के रणंजय इंटर कालेज मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनावी मैदान में टक्कर दे रही हैं. राहुल गांधी बुधवार (10 अप्रैल) को अपना नामांकन दाखिल किया था, इस दौरान सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *