AAP और कांग्रेस के गठबंधन पर कुमार विश्वास का निशाना, 8 साल पुराना वीडियो शेयर कर याद दिलाई ये बात

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के कांग्रेस के बीच गठबंधन की अटकलों पर AAP के संस्थापक सदस्यों में से एक डॉ. कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि लगभग पहले ही बता दिया था. दरअसल, यह वीडियो वर्ष 2011 में हुए अन्ना आंदोलन के समय का है. इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल कहते नजर आ रहे हैं कि इस कुर्सी (सत्ता) के अंदर कुछ समस्या है, जो भी इस कुर्सी के ऊपर बैठता है, वही गड़बड़ हो जाता है. कुमार विश्वास को पार्टीविरोधी नीतियों के कारण हाशिए पर रख दिया गया है.

अन्ना आंदोलन के समय का वीडियो किया ट्वीट
कुमार विश्वास का यह ट्वीट उस समय आया है, जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो गई हैं. इस वीडियो में AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल कहते नजर आ रहे हैं कि अन्ना आंदोलन से निकलने वाले विकल्प के लोग जब कुर्सी पर जाकर बैठेंगे, तो कहीं वो न भ्रष्ट हो जाएं. कहीं वो न गड़बड़ करने लगें. ये भारी चिंता है, हम लोगों के मन में. बता दें कि कुमार विश्वास इससे पहले भी लगातार केजरीवाल पर जुबानी तौर पर हमला करते रहे हैं. विश्वास ने केजरीवाल को ‘आत्ममुग्ध बौना’ तक कह डाला था.

दिल्ली में AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अटकलें
कुमार विश्वास अपने इस ट्वीट से केजरीवाल को याद कराना चाहते हैं कि उन्होंने अन्ना आंदोलन के समय सत्ता को लेकर क्या कहा था और आज वह क्या कर रहे हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव 2019 के लिए AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत अंतिम दौर में चल रही है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही इस मामले पर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. सूत्रों की मानें तो, AAP के साथ सीटों के बंटवारे की रूपरेखा तय होने के बाद गठबंधन की घोषणा की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *