PICS: जसलीन को बचपन से ही था इस चीज का शौक, अनूप जलोटा की वजह से आईं चर्चा में

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने गुरुवार को अपना 29वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह किसी क्वीन से कम नजर नहीं आ रही हैं. जसलीन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह आसमानी रंग के ड्रेस और माथे क्राउन पहना हुआ है.

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जसलीन मथारू)

पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन का जन्म मुंबई में 4 अप्रैल 1990 को हुआ था. बचपन से ही संगीत का शौक होने के चलते उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया. जब वो 16 साल की थीं तो अपने कॉलेज में बेस्‍ट फीमेल सिंगर का पुरस्‍कार जीता था. जसलीन कई नामचीन सिंगर्स के साथ प्रस्तुति दे चुकी हैं. जिनमें मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स के साथ वह स्टेज शेयर कर चुकी हैं.

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जसलीन मथारू)

बता दें जसलीन का नाम ‘बिग बॉस 12’ से चर्चा में आया, जब वह इस शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंची थी. अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी ने इस शो के साथ-साथ पूरे देश में चर्चा का विषय बना था, क्योंकि इन दोनों के बीच 37 साल का फर्क था. वहीं, जल्द ही इन दोनों के रिश्तों से पर्दा भी उठ गया था.

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जसलीन मथारू)

जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया को बताया था, ‘मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था. इस प्रैंक ने हमें बहुत पॉपुलर भी किया. लेकिन बाद में वह फैल हो गया, शो की थीम जोड़ी होने कारण मैंने ही अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गुरु शिष्य की ही जोड़ी थीं. लेकिन मेरे दिमाग में शरारत सूझी और मैंने मजाक किया कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं. लेकिन बाद में यह प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार पर ही भारी पड़ गया.’

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जसलीन मथारू)

जसलीन एक सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने दो फिल्मों में भी काम किया है. बता दें जसलीन के पिता केसर मथारू डायरेक्टर हैं. जबकि उनके भाई कंवलजीत एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. जसलीन ने ‘द डर्टी रिलेशन’ (2013) और ‘द डर्टी बॉस’ (2016) में काम किया है. इन दोनों फिल्मों का लेखन और डायरेक्शन केसर मथारू ने किया है. इन दोनों फिल्मों में जसलीन का काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार है. बता दें कि ‘द डर्टी बॉस’ में जसलीन के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेता अनूपम खेर के भाई राजू खेर है. इस फिल्म की कहानी विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *