पीएम मोदी बोले- देश को लूटने वालों से पाई-पाई वसूलूंगा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एबीपी न्यूज़ पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तमाम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रख रहे हैं. इंटरव्यू में गांधी-नेहरू परिवार और हाल में रॉबर्ट वाड्रा से हुई पूछताछ के मसले पर उन्होंने कहा कि ये केस हमारे कार्यकाल में नहीं हुआ. पीएम मोदी ने कहा कि हमने बस इतना तय किया है कि हर मामले का सत्य बाहर आना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय से चले आ रहे केस पर अगर हमारे कार्यकाल में सजा हुई है तो इसे षडयंत्र के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए. उनका इशारा रॉबर्ट वाड्रा, पी चिदंबरम और जेल में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की ओर था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मुझे बताइए नेशनल हेराल्ड का केस, क्या मेरे आने के बाद शुरू हुआ? यह केस पहले से चल रहा था, लेकिन दबा दिया गया था.” पीएम मोदी ने कहा, “सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए जिनके सत्ता में रहते हुए इन मामलों को दबाया गया.” पीएम मोदी ने कहा कि आज बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव जेल में हैं. ये केस कांग्रेस के जमाने में शुरू हुआ था. अब मेरे कार्यकाल में सजा हुई, तो इसको षडयंत्र नहीं कहना चाहिए.”

पीएम मोदी ने कहा कि देश को लूटने वालों से पाई-पाई वसूलूंगा. उन्होंने इशारों में गांधी-नेहरू परिवार और रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कोई स्पेशल केटेगिरी का नहीं है. उन्होंने कहा कि इन लोगों को जमानत पर बाहर आना पड़ रहा है.

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के कार्यकाल में वित्त मंत्री रहे पी चिदंबरम पर प्रहार करते हुए कहा, “देश के एक वित्त मंत्री थे. आज उनको कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. जनता चर्चा कर रही है कि सामान्य आदमी को कोर्ट में इतनी तारीख मिलती है क्या? उनको क्यों मिल रही है? देश के मन में प्रश्न है” पीएम मोदी ने कहा कि वह वही काम कर रहे हैं जो कानूनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *