Avengers डायरेक्टर रूसो भी हैं सुपरस्टार रजनीकांत के फैन, किया चौंकाने वाला खुलासा…

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत का काम सब जगह बोलता है. एवेंजर्स के डायरेक्टर रूसो ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म ‘एवेंजर्स : द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन’ का क्लाइमेक्स सीन उन्होंने रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ से प्रेरित होकर तैयार किया था. बता दें कि रूसो अपनी बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के प्रचार के लिए भारत पहुंचे हैं. फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ 26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

रूसो ने प्रचार के दौरान कहा कि भारत मार्वल स्टूडियो के लिए सबसे तेजी से बढ़ता बाजार है. उन्होंने कहा कि यह इतना महत्वपूर्ण है कि यह दुनिया में फिल्म के प्रचार दौरे के तहत पहला पड़ाव है.

रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सेकंड पार्ट 2.0 साल 2018 में रिलीज किया गया था. ठस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इतना ही नहीं फिल्म के पहले पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. रजनीकांत की रोबोट साल 2010 में रिलीज हुई थी. वहीं रूसो की ‘एवेंजर्स : द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन’ 15 में आई थी.

बता दें कि कि रूसो ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो भारतीय फिल्मों से काफी कुछ सीखते हैं. फिल्मकार ने एक्शन फिल्म ‘दबंग’ की तारीफ भी की, उन्होंने कहा, ‘मैं एक एक्शन निर्देशक हूं, इसलिए मैंने कई वर्ष पहले ‘दबंग‘ देखी थी. ‘दबंग2’ अभी देखनी है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *