RCB vs MI: चहल की 3 गेंदों पर युवराज ने लगाए लगातार 3 छक्के, सामने आ गया 2007 T20 WC का नज़ारा

आईपीएल के 12वें सीज़न में आज हो रहे मुंबई और बैंगलोर के मुकाबले में युवराज सिंह ने अपने पुराने अंदाज़ से सभी को हक्का बक्का कर दिया. युवराज़ ने युजवेंद्र चहल की तीन गेंदों पर लगातार तीन गगनचुंबी छक्के जड़े. युवराज के इन शॉट्स को देख कर सभी को 2007 में खेली गई उनकी वो पारी याद आ गई, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ ओवर की छह गेदों पर लगातार छह छक्के जड़ दिए थे.

युवराज ने ये कारनामा पारी के 14वें ओवर में किया. युजवेंद्र चहल ने चौदहवें ओवर की पहली गेंद डाली और युवी ने उसे बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया. दूसरी गेंद के साथ भी युवराज ने वही सलूक किया जो पहली गेंद पर किया था. इसके बाद युवी यहीं नहीं रुके उन्होंने चहल की तीसरी गेंद पर भी जोरदार शॉट लगाया और गेंद एक बार फिर बाउंड्री के बाहर पहुंचा दी.

युवराज सिंह के इन शॉट्स को देखकर दर्शकों की आंखों के सामने फिर से 12 साल पुराना वहीं नज़ारा आ गया, जब उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाज़ स्टूअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के लगाए थे. 

Embedded video

Maqbool@im_maqbool
See Maqbool’s other Tweets

खैर, तीन छक्के लगाने के बाद युवराज सिंह कहां रुकने वाले थे. फैंस भी उनसे और छक्कों की उम्मीद लगाए बैठे थे. लेकिन होनी को कुछ और ही मंज़ूर था. चौथी गेंद पर युवराज सिंह ने एक बार फिर हवा हवाई प्रहार किया, लेकिन गेंद बाउंड्री रोप को पार न कर पाई. इस बार युवी का ये शॉट मोहम्मद सिराज की हाथों में था. सिराज ने एक बेहतरीन कैच लपककर उन्हें थमने पर मजबूर कर दिया.

युवराज ने अपनी पारी में 12 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने तीन छक्कों की मदद से 23 रनों की तेज़ तर्रार पारी खेली. चहल ने चार विकेट चटकाए और अंत में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 188 रनों का लक्ष्य दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *