साउथ एक्टर वेंकटेश की बेटी की शादी में जमकर नाचे सलमान खान, VIDEO VIRAL

इन दिनों डेस्टिनेशन वैडिंग का दौर है इसलिए हाल ही में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती ने भी अपनी बेटी की शादी जयपुर से बड़ी रॉयल अंदाज में की. अब शादी होने के बाद यहां के वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचाए हैं. हाल ही में इस शादी के जश्न से बॉलीवुड ‘दबंग’ सलमान खान का भी एक वीडियो सामने आया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के फेमस स्टार वेंकटेश दग्गुबाती की बेटी अश्रिता की शादी का आयोजन जयपुर में काफी धूमधाम से किया गया. बीना काक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में साउथ के कई जाने-माने चेहरे नजर आ रहे हैं. वहीं ट्विटर पर सामने आए एक वीडियो में तो सलमान खान वेंकटेश के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो… 

इस वीडियो में डांस फ्लोर पर दुल्हन के पिता वेंकटेश और सलमान खान  जमकर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. जहां सल्लू मियां अपनी फिल्म ‘किक’ के गाने ‘जुम्मे की रात है’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. इस वीडियो की खास बात यह भी है कि आमतौर पर बेटी के पिता शादी में कुछ उदास नजर आते हैं लेकिन यहां वेंकटेश काफी उत्साह के साथ अपनी बेटी को विदा करने की तैयारी में नजर आ रहे हैं.

सलमान खान के साथ बीना काक भी पहुंचीं, फोटो साभार: instagram@binakak

गौरतलब है कि वेंकटेश की बेटी अश्रिता एक फेमस ब्लॉगर हैं, इनके ब्लॉग फूड बेस्ड होते हैं. अश्रिता ने लंबे समय की रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड विनायक रेड्डी से शादी की है. जो हैदराबाद रेस क्लब के चेयरमैन आर सुरेंद्र रेड्डी के पोते हैं. इस शादी में सलमान के अलावा  ‘बाहुबली’ फेम राणा दुग्गुबाती भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान अपने दोस्तों के पारिवारिक कार्यक्रमों जरूर ही पहुंचते हैं.

वेंकटेश की बेटी अश्रिता एक फेमस ब्लॉगर हैं, फोटो साभार: instagram@Vainkteshfans

सलमान इन दिनों मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं, फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी नजर आएंगी. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सलमान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं. भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान नजर और आलिया भट्ट पहली बार एक-दूसरे के साथ पर्दे पर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *