योगी ने सहारनपुर में पूछा- BJP को जिताना है या आतंकी अजहर मसूद के दामाद को

सहारनपुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विजय संकल्प सभा के दौरान सहारनपुर में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जैश-ए मोहम्मद के सरगना आतंकी मसूद अजहर का नाम लेते हुए कहा कि सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद है जो उसी की भाषा बोलता है, इसलिए आपको तय करना है कि आतंकी की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जिताना है या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेनानी के रूप में काम कर रहे राघव लखनपाल को.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हालांकि किसी का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उनका यह बयान सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए है. इमरान मसूद भी अपनी तल्ख बयानबाजी के लिए विवादों में रहते हैं. रविवार को जब सीएम योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंचे तो उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए यहां के प्रत्याशी की भाषा को ही मुद्दा बनाया.

इमरान मसूद ने 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था. अपनी सभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी इसी भाषा की आलोचना की. हालांकि, ऐसा करते-करते उन्होंने खुद सहारनपुर के प्रत्याशी को आतंकी अजहर मसूद का दामाद बता दिया.

इससे पहले अपने बयान में योगी ने बालाकोट की एयरस्ट्राइक को मोदी सरकार की कामयाबी बताते हुए कहा कि ‘अजहर मसूद भी ओसामा की तरह बेमौत मारा जाएगा, लेकिन इस सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद आकर उसी की भाषा बोलता है. अब आपको ये तय करना है कि ये अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के सेनानी के रूप में काम करने वाले राघन लखनपाल आगे बढ़ेंगे.’

योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर की जनता से अपील करते हुए कहा कि आतंकी की भाषा बोलने वाले प्रत्याशी को हराना है और भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ उम्मीदवार राघव लखनपाल को जिताना है. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *