महागठबंधन से BJP को नहीं होगा घाटा, मोदी फिर बनेंगे PM: ज्योतिषाचार्य का दावा

लखनऊ। लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है. साल 2019 का चुनावी महापर्व सात चरणों में होगा. चुनाव की तारीखों का एलान होते ही भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है. राजनेताओं की ग्रहदशा के आधार पर ज्योतिषाचार्यों ने भी गणित शुरू कर दी है. चुनावी मौसम में चांदी किस पार्टी की होगी और कौन अगल प्रधानमंत्री बनेगा ये तो 23 मई को साफ हो जाएगा. लेकिन, सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा का दावा है कि 2014 में विजयी पताका फहराने वाले पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश की राजगद्दी संभालेंगे.

फिर है राजयोग
पंडित योगेश मिश्रा का कहना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि 17 सितंबर, 1950 को पैदा हुए नरेंद्र मोदी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं. अंतर्दशा केतु की है. जो इस बात का संकेत दे रहे हैं कि कड़े मुकाबले में वह अच्छी जीत हासिल करेंगे.

महागठबंधन भी नहीं होगा सफल
सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा ने महागठबंधन और यूपी में हुए सपा और बसपा के गणबंधन के सितारों की भी गणना की. उन्होंने ये दावा किया है. माया-अखिलेश के गठबंधन को उतना अधिक लाभ नहीं होगा, जितना वो सोच रहे हैं. देश की सत्ता से बीजेपी को हटाने के लिए बनाया गया महागठबंधन भी पूरी कोशिशों के बाद भी बीजेपी को परास्त नहीं कर पाएगा. उन्होंने कहा कि लाख कोशिशों के बाद भी महागठबंधन 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा, जबकि बीजेपी का गठबंधन 300 का आंकड़ा पार कर जाएगा.

पंडित मिश्रा ने बताया कि हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका गांधी की कुंडली में ये देखा जा सकता है कि वह शुक्र में शनि की अंर्तदशा से गुजर रही हैं. इस दौरान वह अच्छा प्रदर्शन करेंगी और भविष्य में डूबती हुई कांग्रेस की नाव को सहारा देने वाली एक स्टार नेता साबित होंगी. वहीं, पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उड़ीसा और कर्नाटक और बंगाल में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *