कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों पर भड़कीं योगी की मंत्री, कहा- ‘आप लोगों को किसने बुलाया’

सीतापुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश की महिला और बाल कल्याण विभाग की मंत्री रीता बहुगुणा जोशीशनिवार (09 मार्च) को मीडिया पर भड़क गईं. वह सीतापुर में जिला समिति की बैठक में शामिल होने पहुंची थीं. बैठक के दौरान कुछ मीडिया वाले कवरेज के लिए पहुंचे तो उन्होंने पत्रकारों को मीटिंग हॉल से बाहर कराया और मीडिया कर्मियों से कहा आप लोगों के दिमाग ठीक हैं न? आप लोगों को बुलाया किसने है?

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए जिले के विकास कार्यों के बजट परिव्यय के संबंध में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी. इस दौरान एक नेता सफाई अभियान को लेकर शिकायत दर्ज करवा रहे थे. उसी दौरान महिला और बाल कल्याण विभाग की मंत्री रीता बहुगुणा जोशी की नजर बैठक कवर रहे मीडिया कर्मियों पर पड़ी और वह भड़क गईं.

कलेक्ट्रेट में चल रही बैठक में रीता बहुगुणा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि आप लोगों को किसने अंदर बुलाया है? ये क्या कर रहे हैं आप? आप लोगों की दिमाग तो ठीक है. उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि ये प्राइवेट..क्लोज मीटिंग है… इसलिए इसकी कवरेज बंद करिए. मंत्री के भड़कने के बाद कुछ अधिकारियों ने पत्रकारों को मीटिंग कक्ष से बाहर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *