पहले वनडे में हार के बावजूद गेंदबाज़ों के प्रदर्शन से खुश हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच

टी20 सीरीज़ में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय टीम के प्रदर्शन पर इक्कीस साबित हुई लेकिन वनडे सीरीज़ में एक बार फिर से भारत ने धमाकेदार वापसी की है. टीम इंडिया ने कल यानि 2 मार्च से शुरु हुई पांच मैचों की वनडे सीरीज़ के पहले मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है.

भले ही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ भारत के 4 से अधिक विकेट नहीं ले पाए, भले ही उनके बल्लेबाज़ एमएस धोनी और केदार जाधव के बीच हुई 141 रनों की साझेदारी को नहीं तोड़ पाए. लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच अपनी टीम के गेंदबाज़ों के प्रदर्शन से खुश हैं.

उन्होंने हारने के बावजूद अपने गेंदबाजों की तारीफ की है.

फिंच ने मैच के बाद कहा, “हमारे पास 20-30 रन कम पड़ गए, खासकर एक विकेट जल्दी ही खोने के बाद हमें साझेदारी को आगे तक ले जाने की जरूरत थी. लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने विकेट लेना जारी रखा.”

आस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 237 रनों का लक्ष्य रखा था. भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 48.2 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, “हमने गेंदबाजी में अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. मुझे लगता है कि जब हमारे तेज गेंदबाज विकेट निकाल रहे होते हैं तो वे ज्यादा प्रभावी नजर आने लगते हैं. कुछ क्षेत्रों में हम चूक गए. लेकिन एक मजबूत टीम के खिलाफ ऐसा होता रहता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *