चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- गंगा सफाई और सड़क निर्माण में किया अच्छा काम

चेन्नई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदम्बरम ने केंद्र की बीजेपी नीत एनडीए सरकार की गंगा सफाई, राजमार्ग निर्माण एवं आधार को लेकर किए गए कार्यों की शनिवार को प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि एक दृढ़निश्चयी प्रयास से ही गंगा नदी की सफाई हो सकी है और वह इसे लेकर “गर्व महसूस” करते हैं. प्रत्येक सरकार कुछ पहल करती है जो कि अच्छे और लाभकारी होते हैं.

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने एनडीए सरकार की प्रशंसा करते हुये कहा कि उनके राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्यक्रम को “सफलता” मिली है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने यूपीए सरकार के समय बनी आधार जैसी पहल को और मजबूत बनाया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि उनकी (एनडीए सरकार) राष्ट्रीय राजमार्ग कार्यक्रम सफल रहा है. वे हमारे मुकाबले प्रति दिन की तुलना में अधिक किलोमीटर सड़क का निर्माण कर रहे हैं.”

ANI

@ANI

P Chidambaram, Congress: I think their (NDA govt) National Highway programme has been a success, they are building more kilometers per day than we did, I think the next government will build even more as the system is in place. (02.03.2019)

ANI

@ANI

P Chidambaram, Congress: I mean even the most incompetent government will do a few things which are good for the country. How can you deny that? (1/2)(02.03.2019)

View image on Twitter
374 people are talking about this
बता दें कि कुछ दिन पहले एक निजी चैनल के कार्यक्रम में भी पी चिदंबरम ने मोदी सरकार की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि मोदी जी ने महंगाई पर नियंत्रण रखा हुआ है. लेकिन, इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि यह सब कच्चे तेल की कम कीमतों की वजह से हुआ है, अब हम कच्चे तेल की कम कीमतों का श्रेय तो मोदी जी को नहीं दे सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *