एनडीए की संकल्प रैलीः 10 साल बाद मंच पर साथ दिखे नीतीश कुमार और पीएम मोदी

पटना। राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली में आज 10 साल बाद पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम व जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार एक साथ किसी राजनीतिक मंच पर दिखाई दिए. पीएम मोदी करीब 12 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उनकी अगुवाई करने के लिए सीएम नीतीश कुमार, राज्यपाल लालजी टंडन और डिप्टी सुशील मोदी मौजूद रहे. पटना एयरपोर्ट से सीधे पीएम मोदी गांधी मैदान पहुंच गए हैं. गांधी मैदान पहुंचने के बाद जैसे ही पीएम मोदी मंच पर पहुंचे, एनडीए के नेताओं ने एक बड़ी माला पहनाकर उनका स्वागत किया.

मंच पर सबसे पहले  बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया. इसके बाद एलजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने रैली को संबोधित किया. पासवान ने कहा है कि पीएम मोदी द्वारा शुरू किए गए सफाई आंदोलन की मुहिम ही है जिसके चलते आज देश के लगभग 100 प्रतिशत घरों में शौचालय है. पहले हमारी मां-बहनों को शौच जाने के लिए अंधेरा होने का इंतजार करना पड़ता था. लेकिन मोदी जी ने देश में इस स्थिति को बदला है. पीएम मोदी ने कुंभ में स्नान करने के साथ साथ सफाई कर्मियों के पांव धोए थे. ये समाज को एक करने की पहल है.

LIVE अपडेट

नीतीश कुमार ने किसानों को लेकर शुरू की गई योजना के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.

एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी सरकार ने उन्हें जिस तरह से पाकिस्तान से वापस लाने का काम किया है. यह काफी काबिले तारीफ है. अभिनंदन ने जिस तरह से बहादुरी दिखाई है इसके लिए मैं उनका अभिनंदन करता हूं.

एनडीए के संकल्प रैली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पुलवामा अटैक और उस पर मोदी सरकार द्वारा की गई कार्रवाई के लिए उन्हें बधाई देता हूं और सेना को भी सलाम करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *