दानिश और आमीन ने पाँचवीं कक्षा की छात्रा का कर लिया अपहरण, होटल ले जाकर किया गैंगरेप: लखनऊ पुलिस ने एक को दबोचा, दूसरे की तलाश जारी

लखनऊ में कक्षा 5 की एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना हुई। स्कूल से लौटते समय दो युवकों ने उसका अपहरण कर उसे एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपितों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे जान से मारने की धमकी दी।

लखनऊ नाबालिग अपहरण गैंगरेपउत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कक्षा 5 में पढ़ने वाली नाबलिग बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। स्कूल से लौटते हुए पीड़िता का अपहरण किया गया फिर एक होटल में ले जा कर सामूहिक बलात्कार हुआ। बच्ची के पिता ने दानिश और आमीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली गई और कहीं मुँह खोलने पर उसे जान से मार डालने की धमकी भी मिली। पुलिस ने केस दर्ज कर के 1 आरोपित को हिरासत में ले लिया है। घटना सोमवार (23 सितंबर 2024) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वारदात लखनऊ के सरोजनी नगर थाना इलाके की है। जहाँ सोमवार को 14 वर्षीया पीड़िता के पिता ने पुलिस में तहरीर दी है। तहरीर में बच्ची के पिता ने बताया कि हर दिन की तरह सोमवार को भी कक्षा 5 में पढ़ने वाली उनकी बेटी स्कूल गई थी। दोपहर लगभग 1 बजे वह छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। इसी दौरान 2 युवक एक कार से पहुँचे और बच्ची का बैग छीनने लगे। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसे भी कार में खींच लिया।

इन दोनों आरोपितों के नाम आमीन और दानिश बताए जा रहे हैं। आरोप है कि दोनों पीड़िता का अपहरण कर के कृष्णानगर क्षेत्र में ही पड़ने वाले एक होटल में ले गए जिसका नाम पैराडाइज शाँति इन है। यहाँ दोनों आरोपितों ने बारी-बारी पीड़िता से गैंगरेप किया और इसका वीडियो भी बनाया। गैंगरेप के बाद दोनों ने बच्ची को धमकाते हुए कहा कि अगर उसने कहीं मुँह खोला तो न सिर्फ फोटो और वीडियो वायरल कर दिया जाएगा, बल्कि पूरे परिवार का कत्लेआम भी कर दिया जाएगा।

इन धमकियों से पीड़िता बेहद डर गई। लगभग 3 घंटे तक लड़की से गैंगरेप के बाद आरोपितों ने शाम 4 बजे उसे कृष्णानगर में छोड़ दिया। घर आ कर उसने रोते हुए अपने पिता को दानिश और आमीन की सारी करतूत बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *