लाल टोपी के काले कारनामों का एक और खुलासा: ‘अंतर्राष्ट्रीय सरगना’ निकले सपा के राष्ट्रीय नेता

पुलिस ने जाली नोटों के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा करते हुए समाजवादी पार्टी के बड़े नेता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव रफी खान उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया है

Kaushambi

★सपा के ‘राष्ट्रीय नेता’ सीमा पार नेपाल से चला रहे थे इंटरनेशनल जाली नोट गैंग

★UP पुलिस ने किया गिरफ्तार,जाली नोटो के साथ अवैध हथियार का जखीरा भी किया बरामद

★कुशीनगर में जाली नोट का कारोबार करने वाले एक बड़े अंतरराष्ट्रीय गिरोह का हुआ पर्दाफाश

★UP पुलिस की कार्रवाई में सपा लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय सचिव रफी खान ‘बबलू’ सहित 10 शातिर अभियुक्त हुए गिरफ्तार

★सपा राष्ट्रीय सचिव रफी खान उर्फ बबलू था गैंग का मास्टरमाइंड

★रफी खान का नेपाल-यूपी-बिहार व सीमावर्ती इलाकों में जाली नोट कारोबार का था नेटवर्क

★गैंग का अन्य सक्रिय सदस्य नौशाद खान भी है सपा का राष्ट्रीय पदाधिकारी

★नौशाद खान सपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है

★सपा के राष्ट्रीय नेता निकले अंतर्राष्ट्रीय सरगना

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पुलिस ने जाली नोटों के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा करते हुए समाजवादी पार्टी के बड़े नेता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव रफी खान उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया है. सपा नेता के साथ पुलिस ने इस मामले में 10 अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया है.

आरोप है कि सपा नेता जाली नोटों का अंतरराष्ट्रीय गिरोह चला रहा था. सपा नेता रफी खान उर्फ बबलू ही इस गैंग का असली मास्टरमाइंड था और ये सभी जाली नोटों को नेपाल-यूपी और बिहार फैलाते थे और इसका कारोबार करते थे.

सपा नेता नौशाद खान भी गिरफ्तार

बता दें कि इस पूरे कांड में पुलिस ने जहां सपा नेता रफी खान को गिरफ्तार किया है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने सपा नेता नौशाद खान को भी अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि नौशाद खान सपा के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष है.

जांच में सामने आया है कि सपा नेता रफी खान उर्फ बबलू अपने गैंग की मदद से  स्कैनर और प्रिंटर से जाली नोटों का कारोबार करता था. फिर इन नोटों का नेपाल के रास्ते भी ले जाया जाता था. बिहार-यूपी और नेपाल के सीमावर्ती इलाकों में ये अपना जाली नोटों का कारोबार करते थे. पुलिस को अब बिहार के सिवान का रहने वाला जितेंद्र यादव, गोपालगंज का रहने वाला मनीष कुमार और कमरुद्दीन की तलाश है. ये तीनों फरार हो गए हैं.

पुलिस ने इस मामले में औरंगजेब,  मोहम्मद रफी,  नौशाद खान,  परवेज इलाही उर्फ कौसर अफरीदी,  शेख जमालुद्दीन,  नियाजउद्दीन उर्फ मुन्ना,  रेहान खान उर्फ सद्दाम,  मोहम्मद रफीक उर्फ बबलू खान,  हाशिम खान, सिराज हशमती को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *