कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पी.चिदंबरम का इस्तीफाः लोग बोले- बता सकते हैं, MP रहते महाराष्ट्र के लिए कौन से किए तीन बड़े काम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद पी. चिदंबरम ने तमिलनाडु राज्य से राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद महाराष्ट्र में अपनी सीट से इस्तीफा दे दिया है। पी.चिदंबरम के इस्तीफा के बाद यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- महोदय क्या आप बता सकते हैं कि उच्च सदन का प्रतिनिधित्व करते हुए आपने महाराष्ट्र के लिए कौन से तीन बड़े काम किए हैं।

पी. चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तमिलनाडु राज्य से राज्यसभा के लिए मेरे चुनाव के बाद, मुझे महाराष्ट्र राज्य से अपनी सीट से इस्तीफा देने की आवश्यकता है। आज मैंने महाराष्ट्र राज्य की सीट से अपना इस्तीफा दे दिया।’

चिदंबरम ने आगे लिखा- राज्यसभा के माननीय सभापति ने मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। मुझे महाराष्ट्र राज्य का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला। मैं महाराष्ट्र के लोगों के उज्जवल भविष्य, शांति और समृद्धि की कामना करता हूं।

महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद पी.चिदंबरम के इस्तीफा के बाद भाविश कोठारी (@bhavishkothari) नाम के यूजर ने पूछा-महोदय, क्या आप उन तीन बड़े काम बता सकते हैं, जो आपने उच्च सदन में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हुए किया हो।