आजम खान के समर्थन में आईं मायावती, बोलीं- बीजेपी सरकार मुस्लिमों को टारगेट कर रही

लखनऊ। अखिलेश यादव से नाराजगी की खबरों के बीच बसपा सुप्रिमो मायावती ने सपा नेता आजम खान का समर्थन करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा, यूपी और अन्य बीजेपी शासित राज्यों में कांग्रेस की तरह ही गरीबों, दलितों, अदिवासियों और मुस्लिमों को टारगेट कर जुल्म, ज्यादती और भय का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है.

मायावती ने कहा, यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण और आतंकित कार्यवाही की जा रही है. वरिष्ठ विधायक मोहम्म्द आजम खान को करीब सवा दो सालों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?

बुलडोजर की कार्रवाई पर भी साधा निशाना

सपा से नाराज चल रहे आजम खान

जेल में बंद आजम खान और उनका परिवार फिलहाल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराज चल रहा है. मोहम्मद आजम खान पिछले दो सालों से जेल में बंद हैं. आजम खान पर करीब 80 मुकदमे अभी भी चल रहे हैं. इन दो सालों सपा प्रमुख अखिलेश यादव महज एक बार आजम खान से मिलने जेल गए हैं, लेकिन उनकी रिहाई के लिए किसी तरह का कोई बड़ा आंदोलन नहीं खड़ा कर सके. आजम खान की जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई चल रही है.