‘मैं चाहता हूं मेरा बेटा $ex करे और ड्रग्स ले’, जब शाहरुख की चाहत सुन चौंक गई थी दुनिया

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के अलावा हाजिरजवाबी और संभलकर मुद्दों पर बोलने के लिये जाने जाते हैं, हालांकि एक बार किंग खान ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे आर्यन के बारे में ऐसी बात बोल दी थी, जिसे कोई सोच भी नहीं सकता है, शाहरुख खान ने कहा था कि वो चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे, जिन्हें वो जवानी में नहीं कर पाये थे।

सिमी ग्रेवाल का शो

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे, इसी टॉक शो में उनके साथ गौरी खान भी पहुंची थी, गौरी ने तब कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था, इसी मौके पर सिमी ने शाहरुख और गौरी से उनके बेटे के बारे में भी बात की थी।

किंग खान का शॉकिंग जवाब

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से पूछा कि वो आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे, तो जवाब में बॉलीवुड एक्टर ने कहा, वो चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे, जो वो अपनी टीनएज में नहीं कर सके, शाहरुख खान ने कहा था कि वो काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वो चाहकर भी नहीं कर सके, क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं।

सेक्स और ड्रग्स लेने की बात

शाहरुख खान ने सिमी से कहा था कि जब आर्य़न 3-4 साल का हो जाएगा, तो मैं उसे कहूंगा, कि वो लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है, बेहतर हो कि वो ये सब जल्दी ही शुरु कर दे, जो मैं नहीं कर सका, अगर आर्यन घर से बाहर जाता है, तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वो आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें। आपको बता दें कि अब आर्यन खान अपना ग्रेजुएशन पूरा कर चुके हैं, फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।