सारा अली खान ने दिखाई दिलकश अदाएं, लिखी शायरी, ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीरें देख मचले फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने रीसेन्‍टली अपनी तस्‍वीरों से फैंस को मदहोश कर दिया है । ब्‍लैक एंड वाइट इन तस्‍वीरों ने सारा के फैंस को उनका दीवाना बना दिया है । एक्‍ट्रेस की दिलकश अदाएं जानलेवा हैं । उनकी ये फोटोज इंटरनेट आते ही छा गई हैं । ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में सारा अली खान का ये अंदाज कमाल लग रहा है ।

छा गईं सारा अली खान
सारा अली खान ने रीसेन्‍टली अपनी तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, सारा बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं । ब्‍लैकएंड वाइट तस्‍वीरों में सारा ने हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है, साथ में बिकिनी टॉप में वो ग्‍लैमरस दिख रही हैं ।

फैंस कर रहे तारीफ
तस्वीरों में सारा दिलकश लग रही हैं, फैंस उनकी तस्‍वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं । कमेंट में सारा के इस अंदाज की तारीफ हो रही है । तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने एक शायरी भी कैप्शन में लिखी है, ‘काश कभी यूं हो, ना हसरतें ना जुनून हो; तेरा ख्याल हो और तू हो, दिल में बस सुकून हो…’

सारा की आने वाली फिल्‍में
सारा अली खान सबसे बिजी स्‍टार किड एक्‍ट्रेस हैं । उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘सतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं । इसके साथ ही सारा कई ब्रैंड भी एंडोर्स कर रही हैं । कह सकते हैं कि सारा यंगस्‍टर्स के बीच इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनके साथ काम करने के लिए प्रोड्यूसर्स लाइन में लगे हैं ।