रुबीना दिलैक की ये तस्‍वीरें देख रुक जाएंगी सांसें, लेटेस्‍ट फोटोशूट में लग रहीं गॉर्जियस

रुबीना दिलैक का दिलकश अंदाज एक बार फिर इंटरनेट पर कहर बरपा रहा है । उनका हाई पोनी न्‍यूड मेकअप लुक किसी का भी दिल लूटने को काफी है । रूबीना ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें उनके कातिलाना पोज देखने लायक हैं । रुबीना के इस शूट का वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें, उससे पहले दिलकश तस्‍वीरों को जरा गौर से देखिए ।

डॉल लग रही हैं रुबीना
ब्‍लू कलर के नेट फैब्रिक गाउन में रुबीना का लुक बेहद ही सिंपल रखा गया है । एक-एक तस्‍वीर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, फैंस ने उनकी तस्‍वीरों पर कमेंट किया है कि वो किसी डॉल जैसी लग रही हैं । रुबीना का मेकअप भी न्‍यूड है, जिसकी वजह से वो और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं ।

मिलियन्‍स फॉलोअर्स
रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग लाखों में हैं । बिग बॉस 14 जीतने के बाद उनके Fans की संख्‍या तेजी से बढ़ी थी । एक्‍ट्रेस शो के अंदर अपनी ड्रेसेज से लेकर एसेसरीज तक के लिए चर्चा में रहीं । वो अपनी भाषा को लेकर भी सुर्खियों में रहती थीं । शो में राहुल वैद्य उन्‍हें टीचर कहकर चिढ़ाते थे ।

शक्ति और छोटी बहू सीरियल से पॉपुलर
रुबीना ने टीवी सीरियल छोटी बहू में काम किया है, इसके बाद वो सीरियल शक्ति में एक किन्‍नर के रोल में नजर आईं । इन दोनों ही सीरियल में रुबीना को दर्शकों का ढेर सारा प्‍यार मिला । एक्टिंग में उनके फैंस उन्‍हें पूरे नंबर देते हैं । रुबीना ने एक्‍टर अभिनव शुक्‍ला से शादी की है, ये कपल बिग बॉस के दौरान घर में साथ कंटेस्‍टेंट बनकर पहुंचा था । शो के आखिरी हफ्तों में दोनों के बीच की खटास सबके सामने आ गई थी, लेकिन अब सब कुछ ठीक बताया जा रहा है ।