शादीशुदा एक्‍टर से लगाया दिल, 3 साल के लिए बैन हो गई ये एक्‍ट्रेस, पत्‍नी ने लगाए थे आरोप

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर ही अफेयर या एक्ट्रा मेरेटल अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। कई स्टार्स ऐसे अफेयर्स के बाद, पहला रिश्‍ता खत्‍म कर दूसरे रिश्‍ते में जिंदगी शुरू कर लेते हैं । लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा करने पर एक एक्‍ट्रेस को 3 साल तक फिल्‍मों से बैन कर दिया गया । शादीशुदा एक्‍टर से दिल लगाने की ऐसी सजा शायद ही ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में किसी को मिली हो ।

एक्‍ट्रेस निकिता ठुकराल

शादीशुदा एक्‍टर से प्‍यार करने वाली ये एक्‍ट्रेस हैं निकिता ठुकराल । जिन्‍हें एक्टर टी दर्शन के साथ अफेयर करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी । दर्शन पहले से शादीशुदा थे, निकिता के साथ अफेयर की खबर जब उनकी पत्नी विजयालक्ष्मी को लगी तो उन्‍होंने अपने पति और निकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे । मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा था ।

करियर के टॉप पर थीं निकिता

एक्‍ट्रेस निकिता ठुकराल पर ये बैन तब लगा जब वह अपने करियर के टॉप पर थीं । लेकिन वो शादीशुदा एक्टर टी दर्शन को चाहने की भूल कर बैठीं । इंडस्ट्री के गॉसिप कॉलम से जब निकिता और दर्शन के अवैध संबंधों की खबर पत्नी विजयलक्ष्मी को हुई तो उन्‍होंने पति के खिलाफ भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया, साथ ही कई गंभीर आरोप भी लगाए ।

एक्‍ट्रेस पर लगा बैन

दर्शन की पत्‍नी का आरोप था कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे। इन आरोपों के चलते कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने निकिता पर 10 सितंबर, 2011 से 3 साल के लिए बैन लगा दिया था। हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया । लेकिन इस बैन से निकिता के करियर पर बहुत बुरा असर हुआ ।