पश्चिम बंगाल चुनावों के बीच नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया अपना इंटिमेट टैटू, फोटो जमकर वायरल

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ने सियासी हलकों का तापमान बढ़ाया हुआ है, वहीं सांसद नुसरत जहां अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करने में पीछे नहीं हैं । जी हां, टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपनी लेटेस्‍ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है । अभिनेत्री और सांसद ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जो कि हर बार की तरह इस बार भी काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

सेक्‍सी टैटू किया फ्लॉन्‍ट

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां कितनी खूबसूरत लग रही हैं और शानदार अंदाज में अपना टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं । सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक नुसरत इस ‘विक्ट्री’ टैटू को फ्लॉन्ट कर टीएमसी का सपोर्ट कर रही हैं । हालांकि नुसरत का ये पुराना टैटू है जिसे वो पहले भी कई बार एक से एक हॉट अंदाज में फ्लॉन्ट कर चुकी हैं।

फैंस को आ रहीं पसंद

फैंस को नुसरत का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है । वैसे नुसरत की फैन फॉलोइंग पश्चिम बंगाल में ही नहीं अब तो पूरे देश में है । देश भर से लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं और उनकी तस्‍वीरों को लाइक, शेयर करते हैं । नुसरत भी फैंस को निराश नहीं करतीं पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल सब कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ।

ममता दीदी की हैं खास

बता दें कि नुसरत उन हीरोइनों और सांसदों में से हैं जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बेहद खास लोगों में शुमार है । राजनीति में आने और सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं । सोशल मीडिया तो उनका फेवरेट प्‍लेस है, यहां वो अकसर ही एक्टिव रहती हैं । लॉकडाउन के दौरान नुसरत ने कुकिंग स्किल्‍स से लेकर फिटनेस वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया था।