सुशांत सिंह केस LIVE: CBI के सवालों के जवाब देने दूसरे दिन DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया, पहले दिन 10 घंटे हुई थी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ताबड़तोड़ पूछताछ और जांच कर रही है। आज सीबीआई की जांच का 9वां दिन है। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती शनिवार को एक बार फिर सीबीआई के सवालों का जवाब देने के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं है। इससे पहले कल यानी शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को समन भेजा और लंबी पूछताछ की। डीआरडीओ गेस्ट हाउस में  रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की और इस दौरान कई सवाल किए गए। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया को आज यानी शनिवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

Sushant Singh Rajput Death case Live Updates:

– डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, यहां सीबीआई सुशांत डेथ केस मामले में अभिनेत्री से करेगी पूछताछ।

-मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करेगी जब भी वह अपने घर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस जाएंगी। यह सीबीआई के अनुरोध पर किया जा रहा है।

-मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, उनके कुक नीरज और सुशांत के स्टाफ मेंबर रहे केशव सांताक्रूज में DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।

-समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सीबीआई ने सुशांत सिंह मौत मामले में आज फिर पूछताछ के लिए रिया को तलब किया है।

पहली बार रिया से हुई पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिये उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को यहां 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुईं रिया रात नौ बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ अतिथि गृह से रवाना हुईं। इससे पहले रिया सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर अपने घर से अतिथि गृह के लिये निकली थीं, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है।

आठ दिन से सीबीआई की जांच
सीबीआई की टीम सुशांत मौत मामले की जांच के लिये बीते आठ दिन से शहर में है। शुक्रवार को जहां उसने रिया से पूछताछ की, वहीं गुरुवार को उसने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था।

किस-किससे पूछताछ और किसके बयान दर्ज
सीबीआई अब तक सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने सुशांत राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं।

गौरतलब है कि सीबीआई के मामले की जांच का जिम्मा संभालने से पहले मुंबई पुलिस ने राजपूत आत्महत्या के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला था।