संजय निरुपम बोले-पावर ही नहीं, पवार भी पॉइजन हैं!

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि लोग सोच रहे होंगे कि मैं आज के इस सियासी घटनाक्रम से खुश हूं, लेकिन मैं वास्तव में बहुत दुखी हूं. महाराष्ट्र की राजनीति ने कांग्रेस को बदनाम और कमजोर करने की साजिश रची है.

निरुपम ने कहा कि शिवसेना के साथ गठबंधन की सोच कांग्रेस की गलती थी. उन्होंने कहा, मैं सोनिया गांधी से अपील करता हूं कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी को भंग करें. संजय निरुपम ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान संभाल लेनी चाहिए. महाराष्ट्र कांग्रेस के संजय निरुपम इकलौते नेता हैं जो शुरू से ही शिवसेना के साथ कांग्रेस गठबंधन का विरोध कर रहे हैं.

Sanjay Nirupam

@sanjaynirupam

हमारे नेताओं का तर्क है कि बीजेपी को रोकने के लिए हम शिवसेना से हाथ मिलाने का जोखिम उठा रहे हैं।
मगर ‘तीन तिगाड़े काम बिगाड़े’वाली सरकार चलेगी कब तक?
फिर या तो बीजेपी किसी के साथ सरकार बनाएगी या चुनाव होंगे।
दोनों हाल में बीजेपी को फायदा होगा।
और नुकसान होगा काँग्रेस का।

788 people are talking about this

बता दें कि कांग्रेस के शिवसेना के साथ जाने पर संजय निरुपम ने पहले ही नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि आखिर ये तीन तिगाड़े काम बिगाड़े वाली सरकार कबतक चलेगी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘वर्षों पहले उत्तर प्रदेश में बसपा के साथ गठबंधन कर कांग्रेस ने गलती की थी, तब ऐसी पिटी की आजतक नहीं उठ पाई. महाराष्ट्र में भी कांग्रेस वही गलती कर रही है, शिवसेना की सरकार में तीसरे नंबर की पार्टी बनना कांग्रेस को दफन करने जैसा है. बेहतर होगा कि कांग्रेस अध्यक्ष दबाव में ना आएं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *