जम्मू कश्मीर में सेना के कैंपों के निशान बना सकते है लश्कर के आतंकीः इंटेलिजेंस रिपोर्ट

नई दिल्ली। खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा की साजिश का खुलासा किया है. इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक लश्कर ने सेना के कैंपों पर हमले की साजिश रची है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 4 आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला कर सकते है. खबर है कि लश्कर के निशाने पर सेना के कैंप और मिलिट्री स्टेशन हैं. इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक लश्कर के आतंकी जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में सेना के बारी ब्रह्ना, सुंजवान और कालू चक कैंप पर हमला कर सकते हैं.

इसके साथ ही ऐसी भी रिपोर्ट्स है कि हमला करने के लिए आतंकियों की शोपियां से जम्मू में घुसने की योजना है.

LoC पर पाकिस्तान लगातार कश्मीरी लोगों को बना रहा है निशाना

जम्मू कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) से सटे गांवों पर पाकिस्तान भारी गोलाबारी कर रहा है. 4 सितंबर की रात से लगातार पाकिस्तान आम भारतीय नागरिकों को निशाना बना रहा हैं. LOC से सटे गांव के लोग डर के माहौल में हैं, क्योंकि पाकिस्तान उनके रिहायशी इलाक़ों को निशाना बना रहा है.

उरी में LoC से सटे चाकरा और ईशम गांव में पाकिस्तान ने आम कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया, घरों पर भारी गोलाबारी पाकिस्तान की ऊधम टॉप पोस्ट से किया जा रहा है. स्कूल, खेत, घर, रास्ते हर जगह पाक शेलिंग कर रहा है. घर की छतों में छेद हो गया, तोप के गोले ज़मीन में धंस गए हैं. खेत गोलों की वजह से साफ़ हो गए हैं, फ़सलों का नुक़सान हो रहा है.

चाकरा गांव में जिस पर पर तोप के गोले गिरे हैं, वो पूरा परिवार सदमे में है. 4-5 सितंबर की रात इसी घर पर तेज़ गोले की आवाज़ आई, ग़नीमत ये थी कि वो गोला फटा नहीं बल्कि सीधे ज़मीन में धंस गया जो कि अभी भी ज़िंदा बम सरीखे है. इस गोले को डिफ़्यूज़ करते वक़्त भारी नुक़सान हो सकता है. जिस वक़्त पाक ने ये गोलाबारी की उस समय 20-25 लोग उस जगह पर साथ बैठे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *