TMC दफ्तर के बाहर अज्ञात लोगों ने की आगजनी, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार के सिताई में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के ऑफिस के बाहर आग लगाए जाने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सिताई में स्थित टीएमसी ऑफिस के बाहर कुछ लोगों ने शरारतन आग लगा दी. वहीं, इस घटना के बाद टीएमसी के नेताओं ने इस आगजनी के लिए बीजेपी को दोषी ठहराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीएमसी ऑफिस के बाहर से एक बाइक रैली निकाली गई थी. इस रैली में सैकड़ों की संख्या में लोग थे. यह रैली कथित रूप से बीजेपी की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि सैकड़ों की संख्या में लोग वहां बाइक से पहुंचे और टीएमसी ऑफिस में आग लगा दी. वहीं, स्थानीय नेताओं ने इसका आरोप बीजेपी पर लगाया है. दरअसल, यह क्षेत्र सालों से तृणमूल कांग्रेस के दखल वाला रहा है. इसी वजह से बीजेपी का कमल यहां नहीं खिल पा रहा था. लेकिन, लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के परिणामों में कूच बिहार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी निशीथ प्रामाणिक ने जीत दर्ज की है. इस जीत से बीजेपी समर्थकों में उत्साह की लहर दौड़ गई है.

कहा जा रहा है कि इसी उत्साह में आकर कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है. घटना के बाद से पूरे सिताई इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. स्थानीय पुलिस मामला की जांच में लगी है. बता दें कि इस घटना में टीएमसी ऑफिस को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *