BAFTA: एमी जैक्सन ने डीप नेक रेड गाउन में फ्लांट किया बेबी बंप, मंगेतर संग रेड कारपेट पर बिखेरे जलवे

एमी जैक्सन(amy jackson) प्रेग्नेंट है और इन दिनों इस खास पल को वह बेहद खास तरीके से अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ बीता रही हैं। हाल ही में एमी और उनके मंगेतर जॉर्ज ‘बाफ्टा समारोह में पहुंचे। इस समारोह के दौरान एमी ने रेड कलर के डीप गले का गाउन पहना था वहीं उनके होने वाले पति जॉर्ज ने ऑफ व्हाइट कोट और ब्लैक पैंट पहने नजर आएं। बाफ्टा के रेड कारपेट पर एमी जैक्सन का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। क्योंकि इस रेड कलर के ड्रेस में किसी कयामत से कम नहीं लग रहीं थी। इस रेड ड्रेस में एमी का बेबी बंप उनके ग्लैमर में और चार चांद लगा रहा था। एमी ने अपनी  रेड गाउन वाली फोटो को सोशल मीडिया पर इस प्यारा से कैप्शन के साथ शेयर किया। एमी ने लिखा- ‘मॉम एंड डैड बाफ्टा की रात’…ये एहसास बेहद प्यारा था। जैसा कि आपको पता है एमी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं।

वायरल वीडियो वीडियो में एमी जैक्सन रेड कलर के सेक्सी गाउन में नजर आ रही हैं।उनका ये बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।वीडियो की एमी जैक्सन के सेक्सी लेग्स नजर आ रहे हैं।

एमी जैक्सन की मेकअप की बात करें तो एमी ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ है।न्यूड मेकअप में एमी जैक्सन गजब की खूबसूरत लग रही हैं।एमी जैक्सन का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।सोशल मीडिया पर वह अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।एमी जैक्सन बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था।

एमी जैक्सन रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 2.0 में नजर आईं थी।फिल्म में उनके लुक और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है।वहीं फिल्म की बता करें तो फिल्म रजनीकांत की एक्टिंग और अक्षय कुमार की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है।बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 2.0 को काफी पसंद किया गया है।दर्शको को फिल्म की कहानी काफी पसंद की गई हैं।

एमी जैक्सन अक्षय कुमार के साथ सिंह इज बिलिंग में नजर आ चुकी है। फिल्म सिंह इज बिलिंग में एमी जैक्सन एक्शन सीन करती हुईं नजर आईं थी।फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं थी लेकिन एमी जैकसन को काफी सराहा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *