Video : दलेर मेहंदी के सॉन्ग पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस वायरल, रिलीज हुआ ‘बावली तरेड़’

बिग बॉस से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं. सपना इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ ‘बावली तरेड़’ गाने में काम किया है. इस गाने को आज रिलीज कर दिया गया है. डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया है.

रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. सपना इस एप पर भी काफी एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती रहती हैं.

8 फरवरी को रिलीज हुई थी डेब्यू फिल्म 
फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने 8 फरवरी को बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन ट्रेलर के सामने आने पर सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. सपना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *