‘कुर्सी है तुम्हारा जनाजा तो नहीं?’ मणिपुर की घटना पर भड़के कुमार विश्वास

'कुर्सी है तुम्हारा जनाजा तो नहीं?' मणिपुर की घटना पर भड़के कुमार विश्वासनई दिल्ली। मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना से पूरा देश आक्रोशित है। लोग इस मसले पर मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। मणिपुर में सामने आई इस वीभत्स घटना पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में मुख्यमंत्री बीरेन सिंह पर हमला बोला है। लिखा- अगर कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते…

इस घटना से आक्रोशित कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने मणिपुर सीएम एन बीरेन सिंह को टैग करते हुए उन पर हमला बोला है। कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, ““कुर्सी है तुम्हारा ये जनाज़ा तो नहीं है ? कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते ?”

सोशल मीडिया पर वीडियो बैन
सरकार ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को आदेश जारी कर मणिपुरी की दो महिलाओं को नग्न घुमाने के वायरल वीडियो को शेयर न करने का निर्देश दिया है। एएनआई ने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए भारतीय कानूनों का पालन करना अनिवार्य है क्योंकि मामले की अभी जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *