बेल बॉटम पैंट-ब्रालेट में नुसरत जहां ने दिखाई अदाएं, पति यश दास का आया लाजवाब कमेंट

टीएमसी सांसद और बांग्‍ला फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । एक्‍ट्रेस के लुक्‍स उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं । लाखों की फैन फॉलोइंग वाली नुसरत जहां ने रीसेन्‍टली अपना समर लुक शेयर किया है । इन तस्‍वीरों में वो इतनी गजब लग रही हैं कि उनके पति यशदास गुप्‍ता भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं ।

कैजुअल लुक में आईं नजर

नुसरत जहां ने समर लुक में तस्‍वीरें शेयर की हैं । नुसरत ने ऑरेंज बेल बॉटम पैंट पहनी है, जिसके साथ ब्रालेट पहनी हुई है । नुसरत अलग –अलग अंदाज में पोज कर रही हैं । एक्‍ट्रेस ने सिर पर स्‍कार्फ पहना हुआ है, जिसमें उनके बाल ढके हुए हैं । एक्‍ट्रेस इस कैजुअल समर लुक में बहुत कूल लग रही हैं ।

पति ने किया कमेंट
नुसरत का ये समर लुक उनके एक्‍टर हस्‍बैंड यशदास गुप्‍ता को भी बहुत भा गया है । तभी तो वो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए । यश ने नुसरत की तस्‍वीरों पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है । यश ने लिखा- डैजलिंग और इंप्रेसिव ।

नुसरत और यश की जोड़ी है सुपरहिट

नुसरत जहां और यशदास गुप्‍ता की जोड़ी बंगाली सिनेमा इंडस्‍ट्री में बहुत पॉपुलर है । दोनों साथ में अकसर नजर आते रहते हैं । नुसरत भी सोशल मीडिया पर अकसर यश के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।