बुलंदशहर: 14 वर्षीय बच्ची को घर से उठाकर रिजवान उर्फ़ पकौड़ी ने किया रेप, मुँह में कपड़ा ठूँसा..चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी, गिरफ्तार

बुलंदशहर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके पड़ोसी रिजवान द्वारा बलात्कार की घटना सामने आई है। इस घटना के सामने आते ही रिजवान फरार हो गया था लेकिन बृहस्पतिवार (अक्टूबर 01, 2020) सुबह ही बागपत पुलिस अधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोप है कि नाबालिग के पड़ोसी रिजवान ने उसे नशीला पदार्थ सुँघाकर उसके साथ बलात्कार किया। इसी दौरान पीड़िता के परिजनों ने उसे पकड़ लिया था, लेकिन रिजवान के घरवालों ने उसे भगा दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार रात बताया कि, लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 14 वर्षीय बेटी का उनके पड़ोसी 20 वर्षीय रिजवान ने मंगलवार (सितम्बर 29, 2020) रात बलात्कार किया। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। बृहस्पतिवार सुबह ही पुलिस सूचना दी कि आरोपित रिजवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि जब वह बीती रात अपने परिवार के साथ घर के आँगन में सो रही थी, तभी घर की दीवार से कूदकर रिजवान उर्फ पकौड़ी उनके घर में आ घुसा और बच्ची को रुमाल सुँघाकर उसे घर से उठा ले गया।

वह शोर न करे इसके लिए रिजवान ने बच्ची के मुँह में कपड़ा ठूँस दिया था। इसके बाद, रिजवान ने घर से थोड़ी दूर खड़े एक ट्रक के पास उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची ने बताया कि रिजवान ने उसे धमकाने के लिए उसके चेहरे पर तेज़ाब डालने की भी धमकी दी थी।

बच्ची के घर से गायब होने का पता चलते ही परिवार के लोगों ने गाँव वालों के साथ मिलकर उसकी तलाश की। खोजबीन में उनकी बच्ची उन्हें कैंटर के पास मिली थी उस समय रिजवान उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

बताया जा रहा है कि परिजनों ने रिजवान को पकड़कर इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपित रिजवान के घरवालों ने उसे छुड़ा लिया और भगा दिया। पुलिस ने बताया कि रिजवान को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता का इलाज चल रहा है।