मोदी-शाह की हत्या और ब्राह्मणों को खत्म करना चाहता है AAP का स्वघोषित रणनीतिकार व ध्रुव राठी का ‘ग्रुप एडमिन’

नई दिल्ली। आदिल अमान (Aadil Aman) नाम के स्वघोषित आम आदमी पार्टी (AAP) रणनीतिज्ञ को सोशल मीडिया पर पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की हत्या के साथ ब्राह्मणों को खत्म करने की बातें कहते हुए देखा गया है। ख़ास बात यह है कि यही आदिल अमान AAP के समर्थक ध्रुव राठी (Dhruv Rathe) के फेसबुक ग्रुप का भी एडमिन है। मोदी-शाह की हत्या की कामना करने वाला आदिल रामायण धारावाहिक की तुलना पोर्न फिल्मों से करते हुए भी देखा गया है।

ट्विटर पर आदिल अमान के ऐसे स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं, जिसमें उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की हत्या की साजिश करते हुए देखा जा सकता है। आदिल अमान का कहना है कि या तो इनकी हत्या का प्रयास ही नहीं किया जाना चाहिए और यदि किया जाए तो यह हर हाल में सफल होना चाहिए।

मोदी-शाह की हत्या की कामना आदिल अमान ने कैसे की है, जरा इस कमेंट में देखें – “हत्या की सिर्फ कोशिश नहीं की जानी चाहिए। या तो पूरी तरह से मार दिया जाना चाहिए या फिर प्रयास ही नहीं किया जाना चाहिए। इसके बाद आरएसएस चड्डी वापस उसी गटर में छुप जाएँगे, जहाँ से वो आते हैं।”

Vivekk Ah’ Nun@oyevivekk

Aadil Aman a strategist in AAP & admin of Dhruv Rathee Squard is openly calling for genocide of Brahmins. If tweets of Babita & Rangoli are hate speech what is this?

Why @ArvindKejriwal is shielding him? Why he isn’t removed?

Hey @DelhiPolice pls act fast before it’s too late.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
3,987 people are talking about this

एक दूसरे स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि यही आदिल अमान सोशल मीडिया पर AAP समर्थक प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए कुख्यात ध्रुव राठी के फेसबुक समूह का भी एडमिन है।

आदिल अमान का स्क्रीनशॉट

रामायण धारावाहिक की तुलना पोर्न फिल्म से

आदिल अमान की फेसबुक गतिविधियों से पता चलता है कि वह हिंदुत्व और हिन्दुओं से भी उतनी ही नफरत करता है, जितनी की केंद्र की दक्षिणपंथी सरकार से। आदिल अमान ने एक ऐसे ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को टीवी पर रामायण की जगह पोर्न फिल्म देखते हुए दिखाया गया है।

दरअसल, प्रकाश जावड़ेकर ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें वो देशव्यापी बंद के दौरान घर में बैठकर टीवी पर रामायण धारावाहिक देख रहे थे। आदिल अमान ने ऐसी फोटोशॉप की हुई तस्वीर को शेयर किया, जिसमें रामायण की जगह फोटोशॉप के द्वारा पोर्न फिल्म दिख रही है।

Vivekk Ah’ Nun@oyevivekk

Hi @dhruv_rathee, is this the criteria to get into your group as admin?

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
1,650 people are talking about this

“ब्राह्मणों को खत्म कर दिया जाना चाहिए”

– विज्ञापन –– लेख आगे पढ़ें –

एक अन्य पोस्ट में यही आदिल अमान लिखता है- “हाँ मैं कनवर्टेड हूँ, लेकिन ब्राह्मणों ने क्या किया? उन्होंने मुगलों के पास अपनी महिलाओं को *** के लिए भेजा। वो हम नीची जाति वालों की सुरक्षा नहीं कर पाए, इसलिए हमें धर्मान्तरण करना पड़ा। लेकिन कम से कम हम इसी जमीन के हैं। ब्राहमण क्या हैं? विदेशी आक्रान्ता कीड़े, जिनका नाश कर दिया जाना चाहिए।”

आदिल अमान के फेसबुक प्रोफाइल से पता चलता है कि वह आम आदमी पार्टी (AAP) का रणनीतिकार (स्वघोषित) है, जो कि वर्तमान में भुवनेश्वर में अध्ययन कर रहा है। उसने लिखा है कि वह पेरियार, नेहरु, अम्बेडकर, लेनिन, भगत सिंह और फेमिनिज्म विचारधारा का समर्थक है।

सोशल मीडिया पर आदिल अमान को लेकर चर्चा जोरों पर है। इसके पीछे सबसे प्रमुख कारण यह है कि देश की एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी (AAP) का सलाहकार और रणनीतिकार (स्वघोषित) आखिर इतनी घृणा से भरा हुआ है, तो फिर उस दल की विचारधारा समाज के लिए कितनी घातक हो सकती है। हालाँकि, अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी का अभी तक भी इस पर कोई बयान नहीं आया है।

आदिल अमान का फेसबुक प्रोफाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *