4 बच्चों की माँ से दरोगा उमराव खान समेत इब्राहिम, मैनुद्दीन, शाहिद ने किया गैंगरेप: Video वायरल होने पर खुलासा

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। शर्मनाक बात यह है कि महिला का गैंगरेप करने वाला कोई और नहीं, बल्कि एक दरोगा है। जिसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

घटना भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके की है। जहाँ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि एक सप्‍ताह पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उसके साथ दरोगा उमराव खान समेत चार अन्‍य दुष्कर्म कर रहे हैं। महिला का आरोप है कि तीन साल पहले नशीला पदार्थ ख़िलाकर दरोगा तथा इलाके के ही इब्राहिम, हाजी मैनुद्दीन और शाहिद ने उसका गैंगरेप किया था।

खबरों के मुताबिक, 4 बच्चों की माँ ने दरोगा समेत चार लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2016 में बजरडीहा चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर उमराव खान किन्हीं वजहों से उसके संपर्क में आया था। जिसके कुछ समय बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

महिला शिकायत में बताती हैं कि उस समय समाज में अपनी इज्जत बचाए रखने के कारण उसने किसी तरह की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की थी। लेकिन कुछ दिन पहले उसका वायरल वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। साथ ही फिर से संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया गया। जिसके बाद पीड़िता ने शहर के भेलूपुर थाने में जाकर आरोपी सब इंस्पेक्टर उमराव खान और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार, इस घटना के खुलासे के बाद आला अधिकारियों ने फौरन मऊ जनपद में तैनात आरोपित सब इंस्पेक्टर उमराव खान को सस्पेंड कर दिया है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *