पति के साथ शॉर्ट्स पहने नजर आईं नुसरत जहां, तस्‍वीरें खूब हो रही हैं शेयर, आप भी देखें

नुसरत जहां से जुड़ी हर खबर, हर तस्‍वीर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है । हर कोई जानना चाहता है देश की राजनीति में उतरी ये ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस निजी जिंदगी में क्‍या – क्‍या करती हैं । फिलहाल तो आपको बता दें, आज यानी 4 जुलाई को नुसरत जहां का रिसेप्‍शन है, जिसके लिए वो और उनके हबी पूरी तैयारियों में जुटे हैं । नुसरत ने शादी विदेश में की थी, जहां कुछ करीबी लोग ही मौजूद थे । आज होने वाले रिसेप्‍शन में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से लेकर राजनीति के क्षेत्र से दिग्‍गजों के आने की उम्‍मीद है । बहरहाल नुसरत की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं, जिनमें उन्‍होने शॉर्ट्स पहने हुए हैं ।

नुसरत की तस्‍वीरें वायरल
नुसरत जहां इन तस्‍वीरों में पति निखिल जैन के साथ शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं । वहीं निखिल व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं । तस्वीरों से कयास लग रहे हैं कि उन्होंने निखिल के साथ कोई फोटोशूट करवाया है । वहीं कुछ फोटो में नुसरत मेटैलिक कलर के लहंगे में भी दिखीं । तस्‍वीरों में नुसरत और निखिल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है । नुसरत की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं ।

शानदार होगा रिसेप्‍शन
खबरों के अनुसार नुसरत जहां कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में शानदार रिसेप्शन दे रही हैं।नुसरत, इस शाही रिसेप्शन में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती । वो हर चीज का खुद ही ध्‍यान दे रही हैं । उन्‍होने सभी मेहमानों को पर्सन्‍ली इनवाइट किया है । इस रिसेप्‍शन को थीम बेस्‍ड रखा गया है, हालांकि थीम क्या है, इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है । बताया जा रहा है कि रिसेप्‍शन के मेन्‍यू ज्‍यादातर वेज आइटम ही होंगे क्‍योंकि नुसरत के ससुराल वाले जैन धर्म से ताल्लुक रखते हैं इसलिए रिसेप्शन में वेज खाने पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। नुसरत के रिसेप्शन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, अभिषेक बनर्जी समेत कई राजीतिक हस्तियों के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

दो तरह से हुई शादी
आपको बता दें नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी ।उनकी वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट रही, इसमें बहुत कम लोग ही शरीक हुए । नुसरत शादी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । फिर चाहे उनका शादी का जोड़ा हो या फिर क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान पहना गया उनका गाउन । सभी अउटफिट बेहद खूबसूरत लग रहे थे । निखिल भी नुसरत को कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे । अब उनके फैन्‍स को नुसरत के रिसेप्‍शन लुक का इंतजार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *