रिलीज हुआ ‘अर्जुन पटियाला’ का पहला सॉन्ग, नजर आईं कृति और दिलजीत की कैमेस्ट्री

बॉलीवुड में कोई भी ट्रेंड आएं जाएं लेकिन कॉमेडी का दौर हमेशा ही सदाबहार रहता है. इसलिए बीते दिनों जब दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो आते वह वायरल हो गया. यह फिल्म अब जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इसी बीच इस कॉमेडी फिल्म का पहला गाना ‘मैं दीवाना तेरा’ भी सामने आ चुका है. यह गाना इतना जबरदस्त है कि रिलीज के साथ ही लोगों के दिल को छू गया है.

गाने को टी-सीरीज के ऑफीशियरल यू-ट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया है, यह गाना इतना प्यारा है कि लोग इसे बार बार सुन रहे हैं. ‘मैं दीवाना तेरा’ टाइटल वाला यह गाना मशहूर पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है, जिसके लीरिक्स और म्यूजिक बेहद सूदिंग हैं. वहीं इसके वीडियो में एक्टर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की कैमेस्ट्री देखने लायक है. देखिए यह खूबसूरत सॉन्ग… 

रिलीज होते ही छा गया 'अर्जुन पटियाला' का Trailer, कृति-दिलजीत-वरुण कर रहे हैं लोटपोट

फिल्म में कृति सेनन ‘ऋतु’ नाम की एक पत्रकार के रोल में हैं. दिलजीत दोसांझ पुलिस इंस्पेक्टर ‘अर्जुन’ का कैरेक्टर अदा करेंगे जो कि फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं वरुण के किरदार का नाम ओनिडा है. इन तीनों मजेदार किरदारों के साथ यहां कई सारे विलेन भी दिखाए गए हैं. इतना तो ट्रेलर से साफ तौर पर समझ आ रहा है कि फिल्म फुल ऑन कॉमेडी, रोमांटिक और एक्शन ड्रामा है. इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है. वहीं, दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और संदीप प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *