सनसनीखेज खुलासा, प्रोजेक्ट पास करने के लिए मंत्री ने दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मांग की

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकते हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर स्वामी ने इस बात के संकेत देते हुए ट्वीट किया है कि क्या किसी मंत्री को इस बात के लिए सजा हो सकती है अगर वह कोई काम कराने के लिए दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मांग करे। हालांकि स्वामी ने अपने ट्वीट में इस मंत्री के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि स्वामी जल्द ही इस मंत्री के नाम का खुलासा कर सकते हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं भ्रष्टाचार विरोधी एक्ट की पड़ताल कर रहा हूं, कि क्या किसी मंत्री को इस बात के लिए सजा हो सकतीहै, अगर वह किसी प्रोजेक्ट को पास करने के लिए दो बॉलीवुड अभिनेत्री की मांग करता है। उन्होंने इस बाबत लोगों से सुझाव भी मांगा है। उन्होंने लिखा है कि अगर ऐसा होता है तो इसका सीधा असर भ्रष्टाचार के एक मामले में पड़ सकता है। स्वामी के सवाल का जवाब देते हुए डक्टर अशोक धमीजा ने लिखा है कि जी हां, ऐसा कानून है।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी लगातार ऐसे दावे करते आए हैं जिससे विपक्ष की मुश्किल बढ़ती रहती है। लेकिन इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके निशाने पर कौन है। हालांकि उनके ट्वीट से यह साफ नहीं हो सका है कि वह किसी केंद्रीय मंत्री की बात कर रहे हैं या फिर किसी राज्य सरकार के मंत्री। इससे पहले स्वामी को नेशनल हेराल्ड मामले में उस वक्त बड़ी सफलता मिली थी जब ईडी ने पंचकुला स्थित नेशनल हेराल्ड कार्यालय की 64 करोड़ रुपए की संपत्ति को अटैच कर दिया था।

Subramanian Swamy

@Swamy39

I am researching the Prevention of Corruption Act to see if a Minister is culpable for prosecution if he asks for supply of two Bollywood actresses as bribe to clear a project. Has any PT have any suggestion? The answer has application on an ongoing corruption case

3,983 people are talking about this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *