आजम ने EC पर कसा तंज, कहा- ‘BJP वाले बोलें तो ठीक, हम बोलें तो गलत, ये कैसा न्याय है’

लखनऊ/रामपुर। समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने रामपुर में एक चुनावी रैली में लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी के साथ चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा है. चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सेना को ‘पीएम मोदी की सेना’ बता दिया था. इसके बाद मुख्तार अब्बास नकवी भी ऐसा ही बयान दिए, लेकिन चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की. कल्याण सिंह के खिलाफ ईसी ने कोई कार्रवाई नहीं की,

EC का ये कैसा न्याय
उन्होंने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने कहा था कि हमारे देश की सीमा की रक्षा के लिए हम अपने खून की एक-एक बूंद बहा देंगे. तो इस बयान पर चुनाव आयोग ने नाराजगी जताई थी. ये कैसा न्याय है?

मुसलमानों को गाली देना BJP का काम
आजम यहीं नहीं रूके. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. वोट के लिए फौज का इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सारा दिन बीजेपी के नेता मुसलमानों को गाली दे रही है. बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मु्सलमानों को गाली देने के अलावा बीजेपी दूसरा कोई काम नहीं कर रही है.

परेशान है देश की दूसरी आबादी
मंच से आजम खान ने कहा कि देश की दूसरी आबादी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कैसी सरकार है, जो यह नहीं बताती कि विकास कितना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *