अमेरिकन रैपर निप्सी हसल की गोली मारकर हत्या, सकते में आए सेलेब्स

ग्रैमी नॉमिनेटेड रैपर निप्सी हसल की रविवार को उनके क्लोदिंग स्टोर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से यूएस मनोरंजन जगत सकते में आ गया है. सिंगर रेहाना, ड्रेक और अन्य कई अमेरिकन सेलेब्स ने इस हादसे के बारे में शोक व्यक्त किया है. सभी सेलेब्स हैरान है कि इतनी बड़ी घटना कैसे और क्यों हुई? रैपर निप्सी की उम्र महज 33 साल थी.

यूएस पुलिस का कहना है कि रैपर की हत्या ब्रोवार्ड काउंटी में तब की गई जब वह मोटरसाइकिल खरीदने गए हुए थे. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, रैपर के ऊपर कई राउंड फायर किए गए. निप्सी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने निप्सी को मृत घोषित कर दिया.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Rihanna

@rihanna

This doesn’t make any sense! My spirit is shaken by this! Dear God may His spirit Rest In Peace and May You grant divine comfort to all his loved ones! ???
I’m so sorry this happened to you @nipseyhussle

51.5K people are talking about this

रेहाना ने इस खबर के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बात का कोई मतलब नहीं बनता. मेरी आत्मा हिल गई है. भगवान निप्सी की आत्मा को शांति दे. मैं इस हादसे के लिए बहुत सॉरी फील कर रहूं. निप्सी तुम बहुत अच्छे इंसान से थे.

THA GREAT

@NipseyHussle

Having strong enemies is a blessing.

130K people are talking about this

बता दें कि कुछ ही घंटे पहले हसल ने ट्वीट किया था कि मजबूत दुश्मन होना एक आशीर्वाद की तरह है. रैपिंग की दुनिया में 33 साल के निप्सी ने कड़े संघर्ष के बाद सफलता पाई. निप्सी के ‘विक्ट्री लैप’ को सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम के लिए नामांकित किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *