Tik Tok पर छाए धोनी-कोहली के फनी वीडियो, फैंस हुए दीवाने

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के धमाकेदार आगाज के बाद फैंस में IPL टीमों को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. क्रिकेट के प्रशंसक अपने स्टार खिलाडियों को मैदान पर चौके-छक्के की बरसात करते हुए देखना चाहते हैं.

फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेट स्टार खासकर एमएस धोनी और विराट कोहली से हर मैच में दमदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. कोहली और धोनी को लेकर दक्षिण भारत के क्रिकेट फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है.

दक्षिण भारत के क्रिकेट फैंस का टिक्टॉक पर चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमों को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. खासकर एमएस धोनी तो मानो टिक्टॉक पर रॉकस्टार हो गए हैं.

हाल ही में एमएस धोनी और विराट कोहली के ढेर सारे वीडियो टिक्टॉक पर देखने को मिले हैं, जिसमें काफी फनी मोमेंट्स हैं. कई वीडियो ऐसे हैं जिसमें फैंस अपने स्टार क्रिकेटरों को डांस करते और एक-दूसरे के साथ शरारत करते हुए देख सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही फनी वीडियोज पर-

IPL-12 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रदर्शन की बात करें तो धोनी की सेना विराट ब्रिगेड से काफी आगे है. धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन अपने शुरुआती तीन मैच जीत लिए हैं और वह पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर काबिज है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया. इसके बाद दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी और तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात देकर मौजूदा आईपीएल सीजन में जीत की हैट्रिक लगाई है.

वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के प्रदर्शन की बात करें तो उसने अपने शुरुआती तीन मैच लगातार गंवाए हैं और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स, दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस और तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

लगातार तीन हार के बाद अब फैंस स्टार खिलाड़ियों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के दमदार प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *