भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन लड़ेंगे चुनाव, बोले- ‘पार्टी तय करेगी सीट’

बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों का मशहूर चेहरा रवि किशन अब सक्रिय राजनीति में हिस्सा लेने को तैयार हैं. रवि किशन ने बुधवार को इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि वो इस लोक सभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन किस सीट पर, ये पार्टी तय करेगी. बता दें कि कुछ दिन पहले रवि किशन ने कहा था कि देश के अबकी बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी और 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बनने वाला है.

रवि किशन ने इस वीडियो में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश का पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो 130 अरब की जनता के लिए चौकीदार बना है. पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए रवि किशन ने आगे कहा कि उनका व्यक्तित्व अद्भुत है. मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जिनपर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगा है. उन्होंने कहा है कि 2019 चुनाव में भी मोदी जी की सरकार आएंगी.

View image on Twitter

View image on Twitter

ANI

@ANI

Actor & BJP leader Ravi Kisan: I will contest in the upcoming Lok Sabha elections but the party will decide from where.

90 people are talking about this
बता दें कि रवि किशन के अलावा भोजपुरी स्टार निरहुआ यानि कि दिनेश लाल यादव ने योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इस मौके पर निरहुआ के साथ उनके कुछ साथी भी मौजूद रहे. लेकिन अभी यह सामने नहीं आया है कि निरहुआ लोकसभा चुनाव में किस सीट से प्रत्याशी होगें? या फिर वह चुनाव में खड़े होंगे भी कि नहीं. अभी इस तरह का भी कोई बयान सामने नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि किशन को गोरखपुर और निरहुआ को आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *